Wednesday, April 22, 2020

मोहब्बत शायरी - New Mohabbat Shayari

मोहब्बत शायरी - New Mohabbat Shayari

मोहब्बत शायरी - New Mohabbat Shayari
मोहब्ब


अजी..!!! अदावतें नई नई बढ़ाये कौन???
आप ही बर्बाद कर दे किसी और को बुलाये कौन..???

लो .... सारे बंधन खोल दिये हमने..
हाथों की लकीरों में होगे तो खुद ही चले आओगे !!

शुक्र गुजार हु आपकी जो हर दिन, मेरी शायरी को पढ़ते है, गुजारिश सिर्फ इतनी है साहब, किसी दिन मुझको पढ़ियेगा.....

Smile.....

मरने पर रोने बाले तो लाखों है मेरे.....
तलाश तो उसकी है जो मेरे रोने पर मर जाए......
   Smile.....

सब कुछ आसान हो सकता है ऐसा लगता है,कुछ लोगो से मिल कर कितना अच्छा लगता है....

    Smile....

एक कोशिश है-
दिल के ज़ख़्म ना देख ले कोई....

 एक ख्वाईश है-
काश कोई देखने वाला होता.....

  Smile...

इश्क़ तो बातो से ही हुआ करता है आज भी ज़नाब,
शक्ल देख कर तो सिर्फ़ शादियां की जाती है...
 smile.....😉😉

होता अगर मुमकिन, तुझे  साँस  बना कर रखती सीने में.....

तू रुक जाये तो मैं नही, मैं  ‎मर जाऊँ तो तू नही..... 
Smile😘

आप आएं साहब तो कुछ करें इनका.....

ये जो बातों और ख्यालों का ढेर रखा है मेरे अंदर.....
 Smile...

मैं हु तुम हो एक दुनिया है
तौबा है....
सारा आलम देख रहा है
तौबा है....
सबसे बच के तुमने एक नज़र जो देखा
और यहा जो दिल धड़का है
तौबा है.....

Smile...

देख पगल एक शर्त पे खेलूंगी ये इश्क़❤ की बाज़ी मैं.....

जीतूं तो तुझे  पाऊ और हारूँ तो तू मेरा  हो जाऐ.....
     Smile...😘😘😘

इतनी हिम्मत तो नहीं किसी को हाल –ये –दिल सुना सके ....

बस जिसके लिये उदास है वो महसूस करले तो काफी है .....
       Smile...😒😒

क्यो इश्क़ में किसी के लिए जान लूटा देते है लोग... मुझे भी ये मालूम हुआ तुझे पाने के बाद....
      Smile....

नजरे करम मुझपर इतना न कर की ,
तेरी मोहब्बत के लिए बाग़ी हो जाऊं ....

मुझे इतना न पिला इश्क-ए-जाम ,
की मैं इश्क के जहर का आदि हो जाऊं....

     Smile...

तेरे बिछरण्ड की एक तड़पन है,जीवन मे कोई सुखी नही,तू मिल जाएं तो सब कुछ है ,जो तू ही नही तो कुछभी नही...
Smile...

सोचता हूँ ...

अब ना सोचूँ तुझको
फिर भी सोचता हूं 🍁🍁

एक लहर तेरे ख़्यालों की,
मेरे वजूद को भिगो जाती हैं,
एक बूंद तेरी याद की,
मुझे इश़्क के दरिया में डुबो जाती हैं l

सुनो ...
तुम्हारा ही हक है मुझ पर तुम्हारा ही रहेगा,..
मेरी मोहब्बत ईद नही जो हर किसी के गले लग जाये .....

आती-जाती हर, सांस में रवां हो तुम,

कैसे बताऊं कि,, कहां कहां हो तुम,,

कोई फर्क नहीं पड़ता कि तुमने किसे चाहा और कितना चाहा

 हमें तो यह पता है कि हमने तुम्हें चाहा और हद से ज्यादा चाहा........

कनीज़ हो कोई या सहजादी हो कोई,
जो इश्क़ करता है वो कब खानदान देखता है....
   Smile...

हमेशा सबकी फ़रमाइशे पूरी करना आसान थोडी है......ज़िदंगी है साहब कोई चाय की दुकान थोड़ी है....

 Smile...

डर लगता है आपकी तारीफ करने में,

कहीं पूंछ ना बैठो मै तेरा कौन लगता  हूं ...
Smile.....

किसी की यादों में जग लेती हूं,
तेरी गोद समझ कर तकिया पर सर रख सो लेती हूं....
और तू भी तो मेरे बगैर जी रहा है ना,
मै भी ये सोच कर हर रोज़ जी लेती हूं....
  Smile...

अरे साहब सुनिए ना,

दर्द ए दिल की कोई दवा ही नही इसलिए मैं सोचती ही नही...
 Smile...

तेरी गली का सफर आज भी याद है मुझे.....
वैज्ञानिक नही थीं मैं,पर मेरी खोज लाजबाब थी...
   Smile...😘😘

आज फिर गली में तमाशा हुआ...
मैं उसे, वो मुझे,और लोग हम दोनों को देख रहे थे....
Smile....

मैने दिल से मेरी खुशिया ढूढ़ लाने को कहा ,तेरे दिखने के बाद नज़रो ने तलाश खत्म कर दी...
  Smile...

बेदार हैं आँखें दीदार-ए-यार की आरज़ू में, आख़िरी ख़्वाहिश मेरी कोई बता दे उनको।

जिद में आकर उनसे ताल्लुक तोड़ लिया हमने,
अब सुकून उनको नहीं और बेकरार हम भी हैं।

सब तरह की दीवानगी से वाकिफ हुए हम,

पर माँ जैसा चाहने वाला जमाने भर में ना था....🙏

हर एक"इंसान"की..."दो"..."कहानियाँ" होती हैं.....
एक वो जो सबको "सुनाता" है...एक जो वो सबसे "छुपाता" है

मेरी उसी छुपी हुई कहानी का किरदार हो तुम.........
      Smile...

हरगिज़ गलत निगाह से।देखा ना कर मुझे....

मै तेरा हो चुका हूं परखा मत कर मुझे,
तन्हाइयो में बैठ कर तन्हा ना कर मुझे....

मै घुट के मर ना जाऊ ऐसा ना कर मुझे...

Smile...

जो कभी भी ना भर पाए ऐसा भी एक घाव हैं जी हां ज़नाब उसका नाम लगाव है...
  Smile...

इतने ज़ालिम न बनो कुछ तो मुरव्वत सीखो..,,
मरते है तुम पर तो क्या मार ही डालोगे..!!

हम तन्हाई में भी तुझसे बिछड़ जाने से डरते हैं,
तुझे पाना अभी बाकि है और खोने से डरते हैं..

शायद मेरी .....सारी डिग्रीयां.... फ़र्ज़ी थी,
वरना तेरे चेहरे पे... लिखे फ़रेब को पढ़ लिया होता...!!

कभी ठहरते ही नहीं जीवन के दिन-रात,
पर ठहरा है वो एक पल जिसमें तुम थे साथ..!!❤🥰



No comments:

Post a Comment