Tuesday, September 27, 2016

Dil Ko Choojaane Wale Shayari | Pyar Aur Dhoka





मत पूछ कितनी मोहब्बत है मुझे उस से . . बारिश की बूँद भी अगर उसे छु ले , तो दिल मैं आग लग जाती ह


मिलता ही नही तेरे जैसा कोई और इस दुनिया में! मुझे क्या पता था कि तु एक है और वो भी किसी और की ! !


अगर तुम्हें यकीं नहीं, तो कहने को कुछ नहीं मेरे पास, अगर तुम्हें यकीं है , तो मुझे कुछ कहने की जरूरत नही...!!




अब मौत से कहो हम से नाराज़गी ख़त्म कर ले, वो बहुत बदल गए हैं जिसके लिए हम जिया करते थे..






ये आशिको का ग्रुप है..!! जनाब,,यहाँ दिन सुरज से नही,दीदार से हुआ करते है..!!!





आईना देखोगे तो मेरी याद आएगी साथ गुज़री वो मुलाकात याद आएगी पल भर क लिए वक़्त ठहर जाएगा, जब आपको मेरी कोई बात याद आएगी.


आखिर किस कदर खत्म कर सकते है, उनसे रिश्ते...! . . जिनको सिर्फ महसूस करने से, हम दुनिया भूल जाते है...!!


जिन्दगी के सफर से, बस इतना ही सबक सीखा है । सहारा कोई कोई ही देता है, धक्का देने को हर शख्स तैयार बैठा है...





सच ही लिखा था मेरे हाथों की लकीरों में... कि अगर तू प्यार करेगा तो बिखर जाएेगा...!!




आज दिल मैं ख़ुशी का टिकाना ना रहा,जब आज फिर उसे अपनी गली मैं गुमते देखा,,,❤💜






क्यो मै तुम से मुस्करा के मिलता हु अन्दर के सारे गम छुपा के मिलता हु जानता हु ये आखें सच बोल जाती है इसी लिए नजर झुका के मिलता हु


हाथ जख्मी हुए तो कुछ हमारी भी गलतियाँ थी !! लकीरों को मिटाने चले थे,किसी एक को पाने के लिए !!


अगर होता है इत्तेफाक तो यूँ क्यों नहीं होता .. वो चले उस राह पर जो मुझ पे खत्म हो..







गर्लफ्रेण्ड से ब्रेकअप के बाद एक लडके ने उससे
दिल छू जाने वाली बात कही : .
.
.
.
.

बहन
गिफ्ट तो वापिस
करती जा तेरी भाभी को क्या दूँगा?😜😁😁😁😂😂



बाप, बेटे से :- क्या चल रहा है तेरा उस लड़की के साथ।
दिनभर उसके साथ घूमते रहता है, उस पर पैसे ख़र्च करता है।
लोग तरह तरह की बातें कर रहे है,
क्या जवाब दू उन्हें??
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
बेटा : पिताजी उनसे कहना
बाजीराव ने मस्तानी से मोहब्बत की है अय्यासी नहीं।
दे थप्पड़ पे थप्पड़
👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻


शराब का नाम जिसने भी रखा है बडा सोच समझकर
रखा है! !!! कैसे?
ये देखें ऐसे - शराब का मतलब
श - शत प्रतिशत
रा - राक्षसो जैसा
ब - बना देने वाला पेय
और क्या कहते है शराब को - मदिरा
म - मरघट
दि - दिखाने वाला
रा - रास्ता
शराब को english में कहते
है wine
W - wideness (ज्ञान)
I - income ( आमदनी )
N - nature (गुण)
E - end (समाप्त )
इसलिए ऐसे
विष को हाथ ना लगाए
हम सब मिल कर इस अभियान को सफल बना सकते हे
👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻



एक बार ताऊ दुकान पे धोती लेने गया

ताऊ : पतली सी धोती दिखा दे बेटा

पप्पू :ये ले ताऊ पतली धोती

ताऊ : ना बेटा ओर पतली

पप्पू : ये ले ताऊ ओर पतली

ताऊ : ना बेटा जमा पतली धोती दिखा

पप्पू : ये ले ताऊ 5 रिपिया गाँड पर कली करा ले

😂😂😂😂😂😂😂👌👌💦💦



अफ्रीका में काले बाय्फ्रेंड ने... अपनी काली गर्लफ्रेंड को...
काली रात में... काले समंदर के पास... बड़े रोमॅंटिक मूड में
पूछा...!
.
तू बैठी है या.... चली गई...? 😜 😜 😜 😂 😂 😂


यात्री : यहां मैं एक सिगरेट पी सकता हूं?

स्टेशन मास्टर : नहीं, यहां सिगरेट पीना मना है।

यात्री : फिर यहां सिगरेट के टुकड़े कैसे पड़े हैं?

स्टेशन मास्टर : ये उन लोगों ने फेंके हैं जो पूछते नहीं है।

😝😝😂
  


1 लड़की ने अपने boyfrnd ko msg kia
"Sex tonight ?"
Ladke ne type kia "Yes sure "
.
...
अचानक 1 चोर ने लड़के के हाथ से mobile छीन लिया ...................
लड़का चोर के पीछे भागता हुआ चिल्लाया- "send ka button दबा दे " "Maa ke lode send ka button दबा दे ..! mobile तु रख ले .. maadarrchhodd send ka button toh दबा दे bhai.....



बनिया की पत्नी की तबियत खराब थी ।
किसी ने उस पर कुछ रूपयेवारने की सलाह दी ।
ताकि बला टले । बनिये ने अपनी पत्नी के सर पर 15₹ वारे ।
और उन 15 ₹ में 85₹ और मिला कर अपने रिलायंस मोबाइल नम्बर पर रिचार्ज करवा लिया ।
पत्नी : ये क्या कर रहे हो तुम?
बनिया : 85 रूपये का बैलेंस मेरे पास आ गया।
और तेरे ऊपर वारे गए 15 रूपये अम्बानी को चले गए ।
अब तेरी बला अम्बानी के सर पर।🤑😂😂😂😂

एक बार एक फौजी की बीवी मायके जाने की जिद करती है...

फौजी कहता है कि सुबह 8 बजे आफिस में आकर फौजी तरीके से बात करना...

बीवी 8 बजे सुबह आफिस में सावधान होकर बोलती है...

जय हिन्द श्रीमान, मैं एक माह के लिए मायके जाने की छुट्टी लेने आई हूँ....

आज्ञा दें श्रीमान...

फौजी - ठीक है पर तुमने अपना चार्ज किसको दिया है...

बीवी - रहने दो नहीं जाना...





”ताजमहल को देख कर बोला शाहजहाँ का पोता;

ताजमहल को देख कर बोला शाहजहाँ का पोता;

आज अपना भी मोटा बैंक बैलेंस होता;

अगर हमारा दादा आशिक ना होता!😝😝😜😜👌


👦पति-- जब हमारी नई नई शादि हुई थी तब तुम कितना तहजीब से बोलती थी ओर अब

👩पत्नि -- पहले मे रामायण देखती थी ओर अब क्रईम पेट्रोल देखती हू ।
लड़की घर में PK देख रही थी।

बोली: कुछ भी दिखाते है फिल्म वाले कार इतनी थोडे ही हिलती है....

घर में सन्नाटा.....

  
😂😂

जब लड़की भागने की धमकी दे तो माँ बाप को क्या करना चाहिए।

😌😌😌😌

Ans:- उसका मुण्डन करवा दो 5_6-महीने तक भागना तो क्या घर से बाहर कदम भी नहीं रखेगी टकली😝😝😝😝😝☝😜😂😂


लङकी: मुझे भविष्य देखना सिखाओ?

स्वामी: कपड़े उतारो और घोड़ी बन जाओ।

लङकी: तुम मुझे चोदने वाले हो?

स्वामी: देखा, दिखने लगा न भविष्य।😝😝😝
किसी ने डाक्टर से पुछा..........😀
.
" बच्चे इतने शरारती क्यो होते है ?"
.
डाक्टर ने फन्टास्टिक जवाब दिया:--😁😆
.
.
.
"जो चिज बनती ही शरारत से हो
वो शरीफ कैसे हो सकती है ।।


  
देवर भाभी तै - के बात किमे ढीली सी लागै है !
.
.
.
.
भाभी - बीज मरणे 4 जाम दिये
इब के सारी उम्र गंडासा रहे जाऊँगी
😋😇☺😱😜





हमे तो सिगरेट🚬 ने लूटा,
बीडी मे कहा दम था.
अपनी कस्ती🏄 भी वहाँ
डूबी,
जहाँ विस्की 🍷का ड्रम था.
हम फिर भी निकल आये वहाँ से क्युँ कि हमें बियर🍺
पीने का मन था....



  

एक पागल खाली पेपर को बार-बार चूम रहा था।
दूसरा पागल- ये क्या है?
पहला- लव लेटर है।
दूसरा- मगर ये तो खाली है।
पहला- आज कल बोल चाल बंद है।

#शेर_का_शिकार_नहि_किया_जाता,
#राजा_को_दरबार_मै_नहि_मारा_जाता...
#दुश्मनी_अपने_औकात_वालों_से_कर, बेटा
#बाप_से_खेल_खेला_नहि_जाता.



गणित से परेशान एक विद्यार्थी गुरु जी से:
अगर शून्य की खोज आर्यभट्ट ने की थी,
और आर्यभट्ट का जन्म कलयुग में हुआ,
तो उससे पहले 100 कौरव और
रावण के 10 सर की गिनती किसने की थी?

गुरु जी अवकाश लेकर उत्तर की खोज में भटक रहे हैं



  
पति अपने मैरिज सर्टिफिकेट को एक घंटे से देख रहा था.

बीबी :- तुम 1 घंटे से क्या देख रहे हो ?

पती :- expiry date ढूंढ रहा था, सालो ने लिखी ही नही !






अभी सूरज नहीं डूबा जरा सी शाम होने दो;
मैं खुद लौट जाऊंगा मुझे नाकाम तो होने दो;
मुझे बदनाम करने का बहाना ढूंढ़ता है जमाना;
मैं खुद हो जाऊंगा बदनाम पहले मेरा नाम तो होने दो।
💐


  
कौन कहता है ,आंसुओं में वजन नहीं होता ..!!*_
_*एक आंसू भी छलक जाता है तो मन हल्का हो जाता है..!!💞*_
_*जिन्दगीं में किसी का साथ काफी हैं,*_
_*कंधे पर किसी का हाथ काफी हैं,*_
_*दूर हो या पास...क्या फर्क पड़ता हैं,*_

💕 *अनमोल रिश्तों* 💕
_*का तो बस "एहसास" ही काफी हैं !!!!*_


कई छोरे एक बै तो इसी post करैंगे ---
तनै खाणा भावै होटल का,
मै गंठा रोटी खाया करूं....
तनै swimming pool बणा राख्या,
मै ज्होङ म्है गोते लाया करूं...

आर फेर आगले दिन post करैंगे---

पिस्सां का जिक्र ना करै बैरण...
पिस्से तै तेरे यार धोरै इतणे
सै अक जेलियां तै कमरे म्है सरकाणे पङैं
सै....
...
Moral- ये वे बालक होवैं सैं,
जो कच्छे बी बिराणे पहरे पाया करैं...


ना चाले #इतरा के #नजर लगा दूंगा.... . एक बे #यारी ला ले ।
#जाट सु रुका पड़वा #दूंगा।।।




  


#न्यू_तो_म्हारा_फर्राटा_तेरे_AC_के_फ़िल्टर_पाड़_दे ...
..
#_पर_या_मेरी_सुसरी_लाइट_आवै_जब_ना 😉😉😉


मै बैठूंगा जरूर महफ़िल में?
पर पीऊंगा नही

क्योंकि मेरा ग़म मिटा दे,इतना शराब मै दम नही
.
.
.
.
.
.ऐसा Status लगाने वाले लडके सिर्फ भुजिया और सलाद की एसीतैसी करते है। 😂😂😂


#दिल तो #कहता है कि छोड जाऊं #दुनियाँ हमेशा के लिए## फिर #ख्याल आता है कि #वो नफरत किस से #करेंगे_मेरे_चले जाने के बाद]]






  
मेने उसते कहा तुम्हारा ‪#‎दुप्पटा‬ उठा लो ‪#‎जमीन‬
से ‪#‎घिसा‬ जा रहा है !
वो बोली
#दुप्पटा भी अपना ‪#‎फ़र्ज़‬ निभा रहा है ,
कोई चूम न ले मेरी ‪#‎कदमो‬ की ‪#‎मिटटी‬
को इसलिए ये ‪#‎निशान‬ मिटा रहा है !!..
मैंने कहा - ये ‪#‎चिलत्तर‬ बाद मै कर लिए आगै ‪#‎कुत्ते‬ नै ‪#‎हग‬ राख्या है।😆😆😜





आज तो मेरे # बापू_न_जमा_चाळा _पाड़ दिया
न्यू बोल्या
रे # जमा_माडा_होन्दा आवा है
के बात इब # तेरी_मैडम
# बात_कोन्या_करदी के ?? : 😂





  
आँखों में दोस्तो जो पानी है
हुस्न वालों की ये मेहरबानी है
आप क्यों सर झुकाए बैठे हैं
क्या आपकी भी यही कहानी है ?




झूला जितना पीछे जाता है, उतना ही आगे आता है।
एकदम बराबर...
सुख और दुख दोनों ही जीवन में बराबर आते हैं।
जिंदगी का झूला पीछे जाए, तो डरो मत, वह आगे भी आएगा।


एक चाचा देसी लगाकर रेल्वे-स्टेशन क्रॉस करते करते
अचानक रेल्वे पटरी के बीच दोडने लागे…

किसी ने पुछा: चाचा क्या कर रहे हो?

हट जाओ आज तुम्हारा चाचा Subway Surfer खेलेगा..





  
पैर की मोच और छोटी सोच
हमें आगे बढ़ने नहीं देती,
टूटी कलम और औरों से जलन
खुद का भाग्य लिखने नहीं देती,
काम का आलस और पैसों का लालच
हमें महान बनने नहीं देता,
अपना मजहब ऊँचा और गैरों का ओछा
ये सोच हमें इन्सान बनने नहीं देती !!



वा बोली जादू कै 3 शब्द बोल•
•मै बोल्या"बम बम भोले"
नू बोली कमीने राण्डा ऐ मरेगा

कौन कहता कि
बचपन वापस नही आता...
दो घड़ी

😌माँ 😌
के पास तो बैठ कर देखो ..!

☄☄☄☄☄☄☄🍂
अपने आपको
बच्चा ना महसूस करो..फिर कहना ..!!
💐💐💐💐🌹



  



Wife: Tum Saari Duniya Mein Bhi Dhoondo To Bhi Mujh Jaisi Doosri Nahi Milegi......

Husband: Tum Kya Samajhti Ho? Main Doosri Bhi Tum Jaisi Hi Dhoondoon ga..! Hadd Ho Gayi..
😛😜😂😝😛



............................................
........................................
.......................................
.............................................
[30/09 22:43] Jyoti Vod: 😜😝😣


Wife: Meri sharafat dekho..
Maine tumhe dekhe bagair shaadi karli...
Husband: Aur meri sharafat dekho..
Maine dekh kar bhi inkaar nahi kiya..
😝😝😝😝😝😝

Wife: Phone pe itni dheemi awaaz mein kis se baat kar rahe ho?

Husband: Behen hai..!

Wife: To fir itni dheemi aawaz mein kis liye?


Husband: Teri hai is liye.. 😰😰😂😂😂


 रजाई के लिये सर्दी के मौसम मे एक स्टूडैन्ट हॉस्टल से अपने पापा को खत लिखता है ।

लेकिन उसके कुछ शरारती दोस्त रजाई की जगह लुगाई लिख देते है ।

3 इडियट फ़िल्म की तरह।

और
जब पापा खत पडते है तो.......

आदरणीय पापाजी !

चरण स्पर्श,
मैं यहां ठीक हूँ और आशा करता हू कि आप लोग सब अच्छे से होगे।

आगे समाचार यह है कि मेरी लुगाई 🙎पुरानी और बेकार हो गई है ।

और यहॉ सर्दी अधिक पड रही है ।

अभी दोस्तो की लुगाइयों से काम चल रहा था लेकिन सर्दी अधिक पडने से वे भी अपनी लुगाई देने मे आना कानी करते है ।

मेरे लिये एक लुगाई का इंतजाम कर दो ।

नई ना ला सको तो बडे भैया की लुगाई भेज दो ।

बडे भैया की ना मिले तो मझले भैया की लुगाई भेज दो ।

सर्दी मे बुरा हाल है ।

दो भाईयों मे से किसी एक की लुगाई जरूर भेज दो।

दोनों मे से किसी की भी न भेज सको तो पैसे भेज दो मैं यहॉ किराये कि लुगाई ले लूंगा ।

आपका पुत्र

के.पी.

उसका बाप और भाई➖घर से डंडे लेकर निकले हैं।

सोच सकते हैं क्या हाल होने वाला है उसका।

क्यों की हर 1 फ्रेंड कमीना होता है।
मिस यू ऑल फ्रेंड
😣😝😜😁



Taxiwala:-
"Saheb Break fail ho gayi hai, Gaadi rukti nahi, kya karu?"
Passenger :- "PEHLE TU METER BAND KAR.!"
😂😂😝😂😂


Why Hindu Law doesn't permit second marriage?
Answer:- Indian Constitution article 20(2) says: "No human can be punished twice for the same offence..😊😊😊😊😊😊



Jagjit Singh singing- Yeh daulat bhi lelo, yeh shaurat bhi lelo..
Suddenly Santa stands up & says-Main toh bahut pareshan hoon, meri toh aurat bhi lelo....

😜😂😛😝😂😜



Tufaani baarish Aadhi raat
Ek aadmi pizza hut se pizza lene gaya
Pizza wala:- aap married ho??
Aadmi:- saale, aise tufaan me kaunsi maa apne bete ko pizza lene bhejegi..






Difference between talent and god’s gift:
A man can give lecture for 2 hrs on any subject.
-This is talent.
A woman can give lecture for 2 hrs without any subject.
-This is god’s gift. 😜





Bhikhari (Car mein bethi lady se): "Madam 10 Rs dedo..!" Lady ne paise de diye... . . Bhikhari jane laga tabi... . . Lady boli:- Baba Dua To Dete Jao..! . . . . Bhikhari:- BMW Mein To Baithi Hai Moti... Ab Kya... "Rocket Pe Baithegi..!!!" 😆😆😆😆


WIFE: Suno ji, agar tumhare baal isi raftaar se jhadte rahe toh main tumhein talaaq de doongi!!

Pati: Ya Allah, aur main paagal inko bachaane ki koshish kar raha tha.....

☺😝😱😏

TV Reporter ne ek zakhmi se pucha:
Jab Bomb gira to kya vo jor se gira?
Zakhmi gusse me:
Nahi Saale, vo rengta hua mere paas aya aur sharma k bola..... dhummm.!!!😀😀😀

Ek Aadmi medical shop par Zeher lene gya..
aadmi : ek zehar ki bottle dena
Dukandar: Bina Parchi k zehar nhi mil skta
Aadmi ne Marriage Certificate dikhaya..
Dukandar: Bas kr Pagle, rulayega kya ? Badi bottle du ya chhoti ? 😉🙈🙈🙈😉😂😜




तुम ज़रा मेरा हाथ थाम के देखो तो सही, लोग जल जायेंगे महफ़िल में.....चिरागों की तरह...


दोस्त समझते हो तो दोस्ती निभाते रहना,
हमें भी याद करना,
खुद भी याद आते रहना,
मेरी तो ख़ुशी दोस्तों से ही हैं
मैं खुश हूँ या नहीं ,

तुम मुस्कुराते रहना..


@पाकिस्तान में कल मीटिंग हुई...
.
.
.
.
सबका एक ही कहना था....
.
.
.
.
कि कुछ भी कहो यार...पर मनमोहन सिंह देवता आदमी था...।।।।

😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂




"चुन्नी लेके😘 सोती थी..
. ' कमाल लगती थी..

भाई..😈

सिर्फ चुन्नी 👻लेकर सोयेगी...
. तो कमाल तो 😜लगेगी ही..




ब्रेकिंग न्यूज़ "":-
" पाकिस्तान के साथ युद्ध का पूरा ख़र्चा मैं अकेला भरने को तैयार हूँ,

लेकिन मुझे बाहर तो निकालो....🙌
~ आसाराम बापू....😈


😜😆😝😂






किस्मतवालों को ही मिलती है पनाह किसी के दिल में, यूं हर शख़्स को तो जन्नत का पता नहीं मिलता……….!

******* “अपनी ‘उम्र’ और ‘पैसों’ पर कभी ‘घमंड’ मत करना… क्योंकि जो चीज़ें ‘गिनी’ जा सकें वो यक़ीनन ‘ख़त्म’ हो जाती हैं…” ********


क्या प्यार… क्या खोना… और फिर क्या रोना धोना…… साला इससे अच्छा single ही होना….







तू भी तो कुछ कर मेरे लिए ऐ-शायरी... ... तुझे तो मैं रोज लिखता हूँ... ... तू आज मुझे लिखकर भेज दे उनके पास...




छुप छुप कर तेरी सारी तस्वीरें देखता हूँ.... बेशक तू ख़ूबसूरत आज भी है,पर चेहरे पर वो मुस्कान नहीं.., जो मैं लाया करता था.....!!






No comments:

Post a Comment